वायरल हो रहा है सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा का पुराना इंटरव्यू, कहा था- भाईजान की जान को खतरा है

वायरल हो रहा है सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा का पुराना इंटरव्यू, कहा था- भाईजान की जान को खतरा है


एनसीपी नेता और पूर्व विधायक बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की सिक्योरिटी टाइट कर दी गई है। दरअसल, जिस गिरोह ने बाबा सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी ली है, वही गिरोह पिछले कुछ समय से सलमान खान को जान से मारने की धमकियां दे रहा है। ऐसे में सलमान के फैंस परेशान हो गए हैं और वे सोशल मीडिया पर सलमान के बॉडीगार्ड शेरा का एक पुराना वीडियो री-शेयर कर रहे हैं।

सबसे बड़ी चुनौती

शेरा पिछले 25 सालों से सलमान के साथ हैं। ऐसे में पिछले साल न्यूज एजेंसी एएनआई ने शेरा से सलमान की सिक्योरिटी से जुड़े सवाल पूछे थे। शेरा ने इंटरव्यू में कहा था, “सलमान खान की जान को खतरा है, जिन सितारों की जान को खतरा होता है, उनके लिए भीड़ में जाना मुश्किल हो जाता है। जब आप इतने बड़े स्टार की सिक्योरिटी देख रहे होते हो तब आपको सही समय पर सही निर्णय लेना होता है। हमारे सामने सबसे बड़ी चुनौती भाई के फैंस को संभालना होता है। जब भाई भीड़भाड़ वाली जगहों पर जाते हैं तब हमारा काम सलमान भाई की सुरक्षा करना होता है और स्थानीय सुरक्षाकर्मी भीड़ को संभालने का काम करती है।”

ऐसे हुई थी शेरा और सलमान की मुलाकात

वहीं जूम टीवी को दिए इंटरव्यू में शेरा ने बताया था कि सोहेल खान ने उन्हें और भाईजान को मिलवाया था। शेरा ने कहा था, “सोहेल भाई ने एक स्टेज शो के दौरान मुझे सलमान भाई से मिलवाया था। वहां सुरक्षा से संबंधित को मसला हो गया था और सोहेल भाई को पता था कि मैं थोड़ा सख्त इंसान हूं तो उन्होंने कहा, ‘तुम सलमान भाई के साथ क्यों नहीं रहते? बस! समय के साथ-साथ, मैं और भाई घुलमिल गए और ये रिश्ता आज भी कायम है। हमारी जोड़ी बेमिसाल है- मैं सरदार हूं, वह पठान हैं और साथ में हम अजेय हैं। मैं भाई से हमेशा कहता हूं, ‘जब तक मैं हूं, तब तक मैं आपकी सेवा करूंगा।’