रायगढ़ में मोबाइल फटने से नाबालिग घायल; जेब में रखा था, तभी अचानक धमाका हो गया

रायगढ़ में मोबाइल फटने से नाबालिग घायल; जेब में रखा था, तभी अचानक धमाका हो गया


छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में दुर्गा विसर्जन समारोह में कार्यक्रम पेश करने आए कलाकारों में से एक की जेब में रखा मोबाइल अचानक गर्म होकर फट गया, जिससे कि एक लड़का घायल हो गया। यह लड़का पड़ोसी राज्य ओडिशा से प्रस्तुति देने यहां आया था। बताया जा रहा है कि लड़के की जेब में रेडमी कम्पनी का मोबाइल रखा हुआ था। जो कि अचानक फट गया। सब कुछ इतनी जल्दी में हुआ कि जब तक युवक कुछ समझ पाता तब तक मोबाइल फट गया। जिसकी चपेट में आने से नाबालिग घायल हो गया।

मोबाइल ब्लास्ट के धुएं से नाबालिग बेहोश हो गया। जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराते हुए उसका इलाज करवाया गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार रायगढ़ में दशहरे के बाद दुर्गा विसर्जन की झांकी के लिए बाजे वाली टीम ओडिशा से बुलवाई गई है। जिस गाड़ी में टीम आई थी, उस गाड़ी का ड्राइवर उमाकांत सोना ओडिशा के हीराकुंड का निवासी है। उमाकांत अपने 15 वर्षीय नाबालिग भांजे रवि लोहार को भी अपने साथ रायगढ़ घूमाने लाया था।

रविवार की सुबह उमाकांत का नाबालिग भांजा अपनी जेब में MI कंपनी का मोबाइल रखकर घूम रहा था। तभी अचानक मोबाइल से धुआं निकलने लगा और फिर अचानक मोबाइल में ब्लास्ट हो गया। जिससे नाबालिग की पेंट जल गई और उसके हाथ की उंगली में भी चोट आई।

बताया जा रहा है कि ओडिशा के हीराकुंड का रहने वाला कलाकार रवि अपने कलाकार साथियों के साथ रायगढ़ जिला मुख्यालय में आयोजित दुर्गा विसर्जन कार्यक्रम में भाग लेने आया था।