भूल भुलैया 4 में होंगे अक्षय कुमार? पार्ट 3 की रिलीज से पहले आया ये बड़ा अपडेट

भूल भुलैया 4 में होंगे अक्षय कुमार? पार्ट 3 की रिलीज से पहले आया ये बड़ा अपडेट


भूल भुलैया 3 को लेकर फैंस काफी उत्साहित है। कार्तिक आर्यन और तृप्ती डिमरी की फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस बीच भूल भुलैया के डायरेक्टर अनीस बज्मी ने भूल भुलैया 4 को लेकर बात की है। उन्होंने कहा कि भूल भुलैया 4 बनाना किसी के लिए भी बड़ी जिम्मेदारी होगी। साथ ही, उन्होंने जवाब दिया है कि क्या भूल भुलैया 4 में कार्तिक आर्यन के साथ अक्षय कुमार भी नजर आ सकते हैं?

भूल भुलैया 4 पर क्या बोले अनीस बज्मी?

पिंकविला के साथ खास बातचीत में अनीस बज्मी ने भूल भुलैया 4 को लेकर अपडेट दिया। भूल भुलैया 4 को लेकर हुए सवाल पर अनीस ने कहा, “बहुत बड़ी जिम्मेदारी होगी पार्ट 4, चाहे कोई भी बनाए, लेकिन ये एक बहुत बड़ी जिम्मेदारी होगी, क्योंकि उसकी तुलना पार्ट 1, 2 और 3 से होगी, तो वो आसान किसी के लिए भी नहीं होगा, मेरा लिए भी नहीं।

अक्षय के फैन हैं कार्तिक आर्यन

बज्मी से इसके बाद पूछा गया कि क्या भूल भुलैया 4 में कार्तिक आर्यन के साथ अक्षय कुमार भी नजर आ सकते हैं? उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि ये एक बहुत अच्छा मौका होगा। उन्होंने कहा कि कार्तिक आर्यन अक्षय कुमार के बहुत बड़े फैन हैं। उन्होंने अक्षय की तारीफ करते हुए कहा कि वो कॉमेडी, इमोशन, एक्शन और बहुत कुछ करने में उत्कृष्ट हैं। उन्होंने बताया कि वो और अक्षय कुमार काफी अच्छे दोस्त हैं।

भूल भुलैया 4 में नजर आएंगे अक्षय कुमार?

भूल भुलैया 4 में अक्षय और कार्तिक के साथ काम करने की संभावना पर अनीस ने अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा कि अगर ऐसा होता है तो उन्हें बहुत खुशी होगी। उन्होंने कहा कि कोई भी ये नहीं बता सकता है कि भविष्य में क्या होगा, लेकिन वो कुछ ऐसा बनाने की कोशिश करेंगे जिससे अक्षय कुमार भूल भुलैया 4 का हिस्सा हो सकें। उन्होंने कहा कि स्क्रिप्ट बहुत अच्छी होनी चाहिए ताकि अक्षय को फिल्म करने के लिए मनाया जा सके।

वहीं, भूल भुलैया 3 की बात करें तो इस पार्ट में विद्या बालन ने मंजूलिका बनकर वापसी की है। इस फिल्म में विद्या बालने के साथ-साथ माधुरी दीक्षित भी नजर आएंगी। फिल्म सिंघम अगेन के साथ 01 नवंबर को ही सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।