धरा गया छत्तीसगढ़ में डर्बल मर्डर केस का आरोपी, हेड कॉन्सटेबल की पत्नी और बेटी को उतारा था मौत के घाट

धरा गया छत्तीसगढ़ में डर्बल मर्डर केस का आरोपी, हेड कॉन्सटेबल की पत्नी और बेटी को उतारा था मौत के घाट


छत्तीसगढ़ के सूरजपुर कोतवाली में पदस्थ हेड कॉन्सटेबल तालिब शेख की पत्नी और बेटी की हत्या करने वाले कुख्यात बदमाश कुलदीप साहू को बलरामपुर पुलिस ने झारखंड से गिरफ्तार कर लिया है। उसे कड़ी सूरक्षा के बीच सूरजपुर लाया जा रहा है। बलरामपुर पुलिस ने उसका लोकेशन ट्रेस किया तो वह झारखंड के गोदरमाना इलाके में मिला। वह अंबिकापुर वापस आने के लिए बस में चढ़ा था। इसी बीच छत्तीसगढ़ सीमा से लगे झारखंड के गोदरमाना में थाने के सामने बस को रुकवाकर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

आदतन अपराधी कुलदीप साहू ने बेहद शातिराना तरीके से हेड कॉन्सटेबल तालिब शेख की पत्नी मेहू फैज और बेटी आलिया शेख की नृशंस हत्या की वारदात को अंजाम दिया था। दरअसल चौपाटी में प्रधान आरक्षक घनश्याम सोनवानी पर खौलता तेल उड़ेलने की वारदात के बाद पुलिस द्वारा धर-पकड़ की कोशिश के दौरान आरोपी ने कार बदल ली थी। उसने अपनी गाड़ी में दूसरे को बैठाकर भेज दिया और अलग-अलग थानों-चौकी की पुलिस उसी का पीछा करते हुए करवां लटोरी तक पहुंची। इस दौरान टीम ने उसके कार पर कुछ राउंड फायर भी किया जबकि आरोपी कुलदीप इसी वक्त दूसरे वाहन से हेड कांस्टेबल के घर पहुंचा और उसकी पत्नी-बेटी की हत्या करने के बाद शवों को ठिकाने लगाकर फरार हो गया था।

इधर पुलिस सोचती रही कि जिस वाहन का वह पीछा कर रही है, उसी में आरोपी सवार है। इधर नगरवासियों ने पुलिस पर अपराधी को संरक्षण देने का आरोप लगाया है। इसी को लेकर वे और ज्यादा आक्रोशित थे।

पुलिस परिवार संगठन ने आरोपी पर इनाम की भी घोषणा कर दी थी। पुलिस परिवार की ओर से घोषणा की गई थी कि जो भी व्यक्ति कुलदीप को पकड़वाने में मदद करेगा उसे 50 हजार रुपये का नकद इनाम दिया जाएगा। इसके अलावा, एनकाउंटर करने वाली टीम को एक लाख रुपये का पुरस्‍कार देने की बात भी कही गई है।