जब रेखा के हाथों नाश्ता करके खुश हो गया था इनकम टैक्स अफसर, जितेंद्र ने बताया कैसे की थी मदद

जब रेखा के हाथों नाश्ता करके खुश हो गया था इनकम टैक्स अफसर, जितेंद्र ने बताया कैसे की थी मदद


रेखा और जितेंद्र ने साथ में करीब 30 फिल्में की हैं। दोनों के बीच पुरानी यारी है और रेखा जितेंद्र को रव्या कहकर बुलाती हैं। ये बातें रेखा के 70वें जन्मदिन पर जितेंद्र ने बताईं। उन्होंने रेखा को अपनी जान कहा और एक घटना भी याद की। तब रेखा ने उनकी इनकम टैक्स की समस्या सुलझाई थी। अफसर रेखा का फैन था और जितेंद्र के लिए वह उनके घर पहुंच गई थीं।

दिल खोलकर मदद करती हैं रेखा

जितेंद्र ने बताया कि उनका असली नाम रवि। रेखा उन्हें रव्या कहकर बुलाती हैं। जितेंद्र रेखा के जन्मदिन पर फिल्मफेयर से बात कर रहे थे। वह बोले, मैंने और रेखा ने साथ में 30 फिल्में की हैं, कुछ हिट्स और कुछ सुपरहिट्स। मुझे हमेशा उनकी जबरदस्त एक्टिंग स्किल्स और कमाल का प्रोफेशनलिजम याद रहता है। मैंने इस बारे में पहले भी बात कि है और फिर कहूंगा, वह लोगों के लिए कुछ करने के लिए पूरी ताकत लगा देती हैं। मुझे याद है, एक बार मुझे कुछ इनकम टैक्स की दिक्कत सुलझानी थी।

खुश हो गया अफसर

जितेंद्र आगे बताते हैं, मेरे चार्टर्ड अकाउंटेंट ने बताया कि इनकम टैक्स अफसर रेखा का तगड़ा फैन है और उनसे मिलकर बहुत खुश होगा। मैंने रेखा को बुलाकर सारी दिक्कत बताई। रेखा बोलीं, कोई दिक्कत नहीं रव्या, मैं आ जाऊंगी। वह सही टाइम पर मेरे घर आ गईं। अफसर के साथ वह बहुत अच्छी तरह पेश आईं। उन्होंने अपने हाथों से स्नैक्स भी सर्व किए। वह एकदम खुश हो गया और टैक्स की दिक्कत सॉल्व हो गईं। अब बताइए एक सच्चे दोस्त के सिवा ऐसा कौन कर सकता है। कई ऐसी घटनाएं हुई हैं जब वह चट्टान की तरह साथ खड़ी हुईं।