छत्तीसगढ़ में 3 साल के मासूम की गला दबाकर हत्या, झाड़ियों में मिला शव

छत्तीसगढ़ में 3 साल के मासूम की गला दबाकर हत्या, झाड़ियों में मिला शव


छत्तीसगढ़ से हैरान करने वाला मामला सामने आया है जहां एक नाबालिग रिश्तेदार ने ही तीन साल के मासूम की हत्या कर दी। बच्चे का शव झाड़ियों में मिला है। पुलिस मौके पर पहुंच गयी है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच में जुट गई है। नाबालिग आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। घटना छत्तीसगढ़ के रायपुर की है।

ग्रामीण अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) कीर्तन राठौर ने बताया कि नाबालिग रिश्तेदार ने ही बच्चे की हत्या की है। पुलिस नाबालिग से पूछताछ कर रही है। पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार को दिनभर से बच्चा गायब था। उसका शव वीआईपी सिटी के गोलचौक के पास मिला। जानकारी के अनुसार सडडू के वीआईपी सिटी के पास लेबर क्वार्टर में एक मजदूर परिवार रहता है। शुक्रवार दोपहर से उनका तीन साल का बेटा उनके नाबालिग रिश्तेदार के साथ निकला था।

कुछ देर बाद परिजनों को बालक का ध्यान आया। उन्होंने उसे ढूंढना शुरू किया और जब बच्चा कहीं नहीं मिला तो परेशान होकर परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। इस बीच रात करीब 11 बजे के आस पास बालक का शव वीआईपी सिटी के गोल चौक के पास झाड़ियों में मिला। प्राथमिक जांच में पाया गया है कि बालक की हत्या गला दबाकर की गई है।