अदा शर्मा को पसंद है सुशांत सिंह राजपूत का घर, ट्रोलिंग पर बोलीं- किसी को बताने नहीं जा रही कि…

अदा शर्मा को पसंद है सुशांत सिंह राजपूत का घर, ट्रोलिंग पर बोलीं- किसी को बताने नहीं जा रही कि…


अदा शर्मा के सुशांत सिंह राजपूत के घर में शिफ्ट होने पर तरह-तरह की बातें की गईं। कुछ लोगों ने ट्रोलिंग भी की कि वह सुशांत के नाम पर पब्लिसिटी चाहती हैं। अदा से अक्सर ये सवाल किया जाता है कि वहां अदा को कैसी एनर्जी महसूस होती है। वह इस मुद्दे पर कई बार बोल चुकी हैं। अब एक बार फिर से बात की है और कहा कि वो जगह उन्हें पसंद है।

अदा को पसंद है घर

अदा शर्मा ने इंडिया टुडे डिजिटल से बातचीत में ट्रोलिंग के सवाल पर जवाब दिया, ‘एक एक्टर के तौर पर या एक इंसान के तौर पर, आप हर उस चीज पर रिएक्ट नहीं कर सकते जो कही जा रही है। जिंदगी में करने के लिए बहुत कुछ है। यह आजाद देश है, हर किसी को अपने विचार रखने का अधिकार है। अगर उन्हें कुछ बुरा लग रहा है तो लगता रहे। मैं किसी को नहीं बताने जा रही कि मैं अच्छी इंसान हूं। मुझे जो करना था वो किया। मैं उस घर में अच्छी तरह सेटल्ड हूं और वो जगह बहुत पसंद है।’

नहीं करना चाहतीं नेगेटिव बातें

इससे पहले एक इंटरव्यू में वह बोल चुकी हैं कि सुशांत सिंह के बारे में बात करने के लिए बहुत कुछ है। वह उस घर की एनर्जी की तारीफ भी कर चुकी हैं। बता दें कि सुशांत के निधन के बाद उनका फ्लैट करीब 4 साल खाली रहा। अब अदा शिफ्ट हुई हैं। वह अक्सर घर की तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं।